गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे पर बोले BJP चीफ जेपी नड्डा- वरिष्ठ नेता कांग्रेस छोड़ रहे हैं क्योंकि…

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) त्रिपुरा से सीधे गुवाहाटी (Guwahati) पहुंचे. गोपीनाथ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जेपी नड्डा का मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा (Himanta Biswa Sarma) समेत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने भव्य स्वागत किया. इसके बाद उन्होंने शाम को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

‘कांग्रेस वंशवाद की पार्टी है’

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “जो लोग 20-40 साल तक कांग्रेस के साथ थे, उन्होंने पार्टी छोड़ दी क्योंकि वे अब न तो राष्ट्रीय है और न ही क्षेत्रीय. अब तो बस ये वंशवाद और भाई-बहन की पार्टी है.”

जेपी नड्डा यहीं नहीं रुके. इसके आगे उन्होंने कहा, “सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस क्यों छोटी होती जा रही है? यह कमजोर क्यों हो रही है? क्योंकि उन्होंने स्थानीय आकांक्षाओं को राष्ट्रीय आकांक्षाओं के साथ नहीं जोड़ा है.”

टीएमसी पर भी बरसे नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस (Congress) के अलावा कई विपक्षी दलों और उनके नेताओं को आड़े हाथों लिया. जेपी नड्डा ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी टीएमसी की जनविरोधी नीति, भ्रष्टाचार, कुप्रबंधन, महिला अत्याचार के खिलाफ है. राज्य में स्वास्थ्य, शिक्षा और कानून के शासन की क्या स्थिति है? वहां एक महिला मुख्यमंत्री है और महिला तस्करी में पश्चिम बंगाल शीर्ष पर है.

पूर्वोत्तर दौरे पर हैं जेपी नड्डा

गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पूर्वोत्तर के दौरे पर हैं. आज उन्होंने गुवाहाटी में बीजेपी के संगठनात्मक कार्यालय का उद्घाटन किया. इसी के साथ नड्डा दोपहर बाद त्रिपुरा से असम पहुंचें और पुनर्निर्मित ‘पद्म भवन’ का भी उद्घाटन किया. इस समारोह में असम, अरुणाचल प्रदेश, मणिपुर और त्रिपुरा के मुख्यमंत्री सहित पूर्वोत्तर भारत के सभी आठ राज्यों की बीजेपी इकाई के अध्यक्ष मौजूद रहे.

Related posts

Leave a Comment