गुवाहटी से ‘बागियों’ ने रखी अपनी बात, एकनाथ शिंदे के अकाउंट से हुए कई ट्वीट, जानिए क्या हो रहा वहां

शिवसेना (Shiv Sena) का बागी गुट ने गुवाहाटी के एक होटल में डेरा डाला हुआ है. रविवार को एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया जिसमें बागी विधायक भंडारा से एमएलए नरेंद्र भोंडेकर का जन्मदिन (Birthday) मनाते नजर आ रहे हैं. इसके साथ शिंदे ने दो और विधायकों के वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किए.

भरतशेत गोगावाले ने साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना
शिवसेना के बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे ने विधायक भरतशेत गोगावाले का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया जिसमें गोगावाले ने उद्धव ठाकरे और अजित पवार पर निशाना साधा है. वीडियो में गोगावाले कहते हैं , “सीएम उद्धव ठाकरे ने 2.5 साल में शिवसेना के उन विधायकों के साथ बैठक नहीं की,  जो 2019 में विधानसभा चुनाव हार गए थे. इसके विपरीत, राज्य के डिप्टी सीएम ने 2019 के विधानसभा चुनाव हारने वाले एनसीपी उम्मीदवारों को पैसा दिया.” 

इसके अलावा शिंदे ने एक विधायक प्रकाश अबितकर का वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. वीडियो में अबितकर उन खबरों का खंडन करते हैं जिनमें कहा गया था कि उनका कुछ विधायकों के साथ झगड़ा हुआ था. उन्होंने झगड़े की खबर को पूरी तरह झूठा बताया.

आदित्य ठाकरे का दावा शिंदे को किया गया था सीएम पद ऑफर
इससे पहले आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने रविवार को दावा किया कि 20 मई को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे  (Uddhav Thackeray) ने एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) को सीएम पद सौंपने का ऑफर दिया था उस वक्त एकनाथ शिंदे ने ऑफर को ठुकराया दिया था. लेकिन ठीक एक महीने बाद 20 जून को वह कई विधायकों को लेकर सूरत पहुंच गए. आदित्य ठाकरे ने कहा कि शिव सैनिकों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सोच सकते हैं यह प्लानिंग कब से चल रही होगी.

Related posts

Leave a Comment