RSS कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या, इलाके में तनाव का माहौल

Kerala Murder: केरल के पलक्कड़ जिले में RSS कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. वह अपनी पत्नी के साथ काम पर जा रहा था. सोमवार सुबह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ता की उसकी पत्नी के सामने ही हत्या कर दी गई. केरल में जिस आरएसएस कार्यकर्ता को मौत के घाट उतार दिया गया है उसकी पहचान एस संजीत के रूप में हुई है, जिसकी उम्र करीब 27 साल है. बीजेपी जिलाध्यक्ष केएम हरिदास ने मौत के लिए पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया की राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया को जिम्मेदार ठहराया है.

केरल में RSS कार्यकर्ता की हत्या

बताया जा रहा है कि सुबह करीब नौ बजे एक गिरोह ने उस वक्त संजीत को पकड़ लिया था, जब वह जिले के मांबरम इलाके में काम करने के लिए अपनी पत्नी के साथ जा रहा था. बीजेपी जिलाध्यक्ष केएम हरिदास ने मौत के लिए सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया की राजनीतिक शाखा को जिम्मेदार ठहराया. पुलिस ने कहा कि एलाप्पल्ली के रहने वाले संजीत को चाकू से 50 से अधिक घाव मिले हैं.

हत्या के बाद इलाके में तनाव

केरल में RSS कार्यकर्ता की हत्या के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है और पुलिस कड़ी नजर रखे हुए है. पुलिस घटना के बाद मौके से फरार हुए आरोपियों की तलाश के लिए जांच शुरू कर दी गई है. बीजेपी ने कहा कि हमलावरों ने एक वाहन में संजीत का पीछा किया, उसके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी और जब वह गिर गया तो उन्होंने उसकी पत्नी के सामने उसकी हत्या कर दी.

आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या की निंदा करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने कहा कि यह एक सुनियोजित हत्या थी और राज्य में ऐसी घटनाओं को होने देने में पुलिस और पिनाराई विजयन के नेतृत्व वाली सरकार की विफलता को जिम्मेदार ठहराया.

Related posts

Leave a Comment