‘सलमान खान ने खोया आपा’… कहा– बिग बॉस शो छोड़ने पर कई बार हो जाता हूं मजबूर…

सलमान खान सालों से बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। शो में सल्लू मियां को बतौर होस्ट फैंस काफी पसंद करते हैं। हालांकि, कई बार सिचुएशन ऐसी आ जाती है कि सलमान अपना आपा खो देते हैं और शो छोड़ने का मन भी मना लेते हैं। हाल ही में, सलमान खान ने इस बारे में बात की है।

सलमान खान ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि कई बार ऐसा हुआ कि उन्होंने बिग बॉस छोड़ने का मन बनाया था, लेकिन फिर वह फैंस की वजह से शो में वापसी करते हैं। एएनआई के मुताबिक, सलमान ने कहा- “मेरे फैंस मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि और गौरव हैं। मैं जो कुछ भी हूं उन्हीं की वजह से हूं। हां, मैं शो में अपना आपा खो देता हूं और कभी-कभी शो से बाहर भी चला जाता हूं, लेकिन मैं सिर्फ फैंस के लिए वापस आ जाता हूं, जो बेसब्री से मेरा वीकेंड का वार पर इंतजार करते हैं।

कुछ दिन पहले विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ (Bigg Boss OTT Season 2) के लाइव फीड से सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उन्हें हाथ में सिगरेट पकड़े हुए देखा गया था। एक क्लिप में तो उन्हें अब्यूजिंग वर्ड बोलते हुए देखा गया था। इस पर काफी बवाल हुआ था और सलमान खान बुरी तरह ट्रोल हुए थे।

ये भी कहा जा रहा था कि सलमान खान शो छोड़ देंगे। पिछले वीकेंड का वार में कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ने शो को होस्ट किया था। कृष्णा और भारती को बिग बॉस में देखने के बाद लोगों ने मान लिया था कि शायद सलमान ने वाकई शो को छोड़ दिया है, लेकिन बीते वीकेंड का वार में सलमान की वापसी ने उनके फैंस को खुश कर दिया।

सलमान खान ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म के साथ सिनेमाघरों में तहलका मचाने वाले हैं। वह कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में दिखाई देंगे। ये मूवी इसी साल 10 नवंबर को रिलीज होगी।

Related posts

Leave a Comment