हैवानियत! कुत्ता भौंका तो प्राइवेट पार्ट में घुसा दी रॉड, मालकिन को भी पीटा

ओडिशा में एक शख्स ने पड़ोस में रह रही एक महिला के साथ सिर्फ इस बात पर छेड़छाड़ कर दी क्योंकि उसका पालतू डॉग लगातार भौंक रहा था. महिला ने शख्स और उसके पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने कहा कि आरोपी शख्स ने उसे बाल पकड़ कर रोड तक घसीटा और इसके बाद उसके कपड़े फाड़ दिए. वहीं महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी शख्स ने उसके पालतू डॉग के प्राइवेट पार्ट में सरिया डाल दिया.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला ओडिशा के भुवनेश्वर के कैपिटल पुलिस स्टेशन का है. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी का नाम चंदन नायक है जिसने पालतू डॉग पर तेज नुकीले हथियार से हमला किया. महिला ने इस पूरे घटनाक्रम की पुलिस से शिकायत की है. रिपोर्ट में महिला ने आरोपी शख्स चंदन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, वहीं महिला ने आरोपी शख्स की तुरंत गिरफ्तारी की मांग भी की है.

महिला ने पुलिस को बताया कि दोपहर के वक्त चंदन और उसका पिता उसके घर के सामने आकर चिल्लाने लगे. जब महिला ने दरवाजा खोला तो दोनों ही उसके साथ गाली-गलौज करने लगे. महिला ने कहा कि जब बदतमीजी के बाद उसने अपने पालतू डॉग को शांत करने से इनकार कर दिया तो चंदन ने उसे बाल पकड़कर सड़क पर खींचा और उसके कपड़े फाड़ दिए. इसके बाद आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की और रेप करने की कोशिश की. इस पूरे घटनाक्रम में आरोपी शख्स का साथ उसके पिता ने दिया.

महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी ने उनके डॉग पर नुकीली रॉड से हमला कर दिया और उसके प्राइवेट पार्ट में घुसा दी. इस पूरे मामले में कैपिटल पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर इंचार्ज पद्मनाभ प्रधान ने कहा है कि महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वह जल्द ही आरोपी शख्स पर कार्रवाई करेंगे.

Related posts

Leave a Comment