शादीशुदा पड़ोसन को भिजवाई पायल, थाने पहुंचा मामला तो बीवी बोली- ये गिफ्ट तो…

यूपी के नोएडा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया. यहां एक महिला को उसके पड़ोसी ने जन्मदिन का तोहफा दिया तो महिला ने थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया. महिला को उसका पड़ोसी काफी दिनों से परेशान कर रहा था. वह उससे बात करने के बहाने ढूंढ़ता था. उसको रातों को फोन करता था. महिला के जन्मदिन पर पड़ोसी से गार्ड के हाथों उसके लिए पायल भिजवाई जिसके बाद महिला थाने पहुंच गई.

मामला नोएडा के सेक्टर-142 थाना क्षेत्र में स्थित सेक्टर-137 की एक सोसाइटी का है. यहां रहने वाली एक महिला ने अपने पड़ोसी पर गलत निगाह रखना और पीछा करने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है की आरोपी अलग-अलग नंबर से फोन करता है और जन्मदिन के मौके पर गार्ड के हाथों गिफ्ट भी भिजवाया है. आरोपी ने महिला को एक पायल भिजवाई है.

जबरन बात करने की कोशिश करता है आरोपी
पुलिस से की गई शिकायत में महिला में महिला ने बताया की उनके पड़ोस में एक 50 साल का देवेंद्र शर्मा नाम का आदमी रहता है. आरोप है कि देवेंद्र शर्मा जबरन बात करने की कोशिश करता है. यही नहीं रोजाना अलग-अलग नंबर से कॉल करता रहता है. महिला का आरोप है की 31 मई को उनके जन्मदिन पर आरोपी ने उन्हें गार्ड के हाथों गिफ्ट के तौर पर पाजेब भिजवाई थी, उस समय उनके पति भी घर में नहीं थे.

परिवार से भी की गई शिकायत
महिला ने आरोपी की हरकतों के बारे में उसके घर पर उसके परिवार के लोगों से शिकायत भी की है लेकिन उसके बाद भी आरोपी की हरकतें लगातार जारी हैं. जब महिला ने गिफ्ट भिजवाने की बात आरोपी की पत्नी को बताई तो आरोपी की पत्नी ने कहा की वह पायल उन्होंने भेजी हैं. आरोपी को समझाने के बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की. महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल जांच की जाएगी.

Related posts

Leave a Comment