वो बेवफा हो गई थी… ऑटो ड्राइवर ने बहन के घर पत्नी को बुलाया, चाकू से काट डाला सिर

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां विजय कुमार नाम के एक ऑटो चालक ने बेवफाई के शक में अपनी पत्नी पुष्पलता की हत्या कर दी. ऑटो चालक ने पत्नी का सिर काट कर अलग कर दिया. पत्नी की हत्या से एक दिन पहले ही पति ने बाजार से नया चाकू खरीदा था. इसके बाद उसने पत्नी की हत्या के लिए खास तौर पर योजना बनाई.

ऑटो चालक पति ने सफाई के नाम पर पत्नी को बहन के घर बुलाकर सावधानीपूर्वक जाल बिछाया था. उसने पत्नी को सरकार द्वारा आवंटित अपनी बहन के घर में बुलाया. यहीं जेएनएनयूआरएम कॉलोनी के दो रूम के फ्लैट पर पत्नी की चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. बाद में उसने पत्नी का सिर काट दिया. खून से लथपथ पत्नी का शव को बहन के ही घर पर छोड़कर वह बाहर चला गया.

पत्नी ने पुलिस में दर्ज कराया था केस
पुलिस की जांच में पता चला कि पिछले एक दशक से बेवफाई को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. दोनों के बीच इसको लेकर काफी तनाव था. अक्सर ही दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा हुआ करता था. पुष्पलता ने पति कुमार के खिलाफ पुलिस में उत्पीड़न और हत्या के प्रयास की शिकायत भी दर्ज कराई हुई थी.

पुलिस ने हत्यारे पति को किया गिरफ्तार
जब पत्नी की हत्या हो गई. तब जाकर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा कि हत्यारे पति के खिलाफ आगे की जांच जारी है. हत्यारी पति को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.

Related posts

Leave a Comment