लिफ्ट मांगती फिर खुद के कपड़े फाड़ती… आप भी हो जाएं ऐसी महिला से सावधान!

हैदराबाद से एक ऐसी हैरतअंगेज घटना सामने आई है जहां एक महिला पुरुषों पर यौन उत्पीड़न का झूठा आरोप लगाकर उन्हें पैसे वसूलती थी. लड़कों को शिकार बनाने के लिए आरोपी महिला सड़क के किनारे खड़े होकर गाड़ी में बैठने के लिए लिफ्ट मांगती है, उसके बाद झूठे आरोप लगाकर हजारों रुपये कमाती थी. आरोपी महिला का नाम सैयदा नईमा सुल्ताना बताया जा रहा है.

सैयदा पहले लिफ्ट लेकर गाड़ी में बैठ जाती थी फिर खुद के कपड़े फाड़ देती थी और कार ड्राइवर के पैसे देने की मांग करती थी. महिला ऐसे करके हजारों रुपयों की ठगी करती थी. महिला को सड़क पर खड़ा देख लोग सहानुभूति दिखाते हुए उसे लिफ्ट दे देते थे लेकिन बाद में उन्हीं के साथ धोखाधड़ी हो जाती है. अगर पुरुष पैसे देने से मना कर देता था तो वह पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने की धमकी देती थी .

आरोपी सैयदा ऐसा हर रोज करती थी और पैसे कमाती थी. जुबली हिल्स चेकपोस्ट से केबीआर पार्क वह अक्सर लोगों को अपना निशाना बनाती थी. आरोपी ने फिर से इसी रूट पर एक और घटना को अंजाम दिया. सैयदा ने जुबली हिल्स चेक पोस्ट पर एक शख्स से लिफ्ट मांगी, और गाड़ी की पिछली सीट पर बैठ गई. जिसके बाद उसने अपने कपड़े फाड़ दिए और कार चालक के पैसे मांगने लगी. सैयदा ने चालक को धमकी दी कि अगर वह पैसे नहीं देगा तो वह उस पर हिंसा और रेप का केस कर देगी.

17 मामलों में पहले ही है दोषी

इसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी सीधे जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन के सामने रोक दी. उसके बाद कार को लॉक करके उसने आरोपी महिला को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने जब मामले की जांच की तो वो हैरान रह गई. जांच में मालूम चला कि महिला पहले भी ऐसे मामलों में आरोपी रह चुकी है. जिसके बाद महिला के खिलाफ मदापुर पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज कर लिया गया. बताया जा रहा है कि आरोपी ऐसे कुल 17 मामलों में आरोपी रह चुकी है.

Related posts

Leave a Comment