दिल्ली में शैतान पिता की हैरान करने वाली दरिंदगी, दो बेटों का किया यौन शोषण

राजधानी दिल्ली से एक बार फिर से हैवानियत का केस सामने आया है. दिल्ली के शाहदरा इलाके से सामने आया ये मामला हैरतअंगेज कर देने वाला है. यहां एक पिता ने अपने बेटों के साथ ही दुष्कर्म किया है. सिर्फ एक बेटे के साथ नहीं बल्कि अपने दोनों बेटों के साथ पिता ने दुष्कर्म किया. दोनों बेटे नाबालिग हैं जिनकी उम्र 13 और 14 साल है.

आरोप है कि 46 वर्षीय पिता ने दोनों बेटों को डरा धमकाकर उनके साथ गलत काम किया. साथ ही इस घटना के बारे में किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी. डरे सहमे बच्चों ने किसी तरह हिम्मत कर अपनी मां को पिता की हरकत के बारे में बताया, जिसके बाद मां ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

पहले भी बेटे के साथ किया दुष्कर्म

आरोपी पिता कुछ महीने पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था. दरअसल, इससे पहले भी उसने अपने छोटे बेटे के साथ गलत काम किया था जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. लेकिन कुछ महीने बाद ही आरोपी को जमानत मिल गई थी.

पति पत्नी के बीच रिश्ते खराब होने के बाद दोनों एक दूसरे से अलग रहते थे लेकिन कुछ समय बाद दोनों फिर से साथ रहने लगे थे. कुछ दिन बाद फिर से आरोपी ने वही हरकत की. इस बार छोटे बेटे के साथ ही बड़े बेटे को भी अपनी हवस का शिकार बनाया.

सौतेले बेटों को पसंद नहीं करता था आरोपी

महिला ने पहले पति की मौत के बाद आरोपी से दूसरी शादी की थी. दोनों जगतपुरा इलाके में रहते हैं. पहले पति से महिला के दो बेटे हैं जिन्हें उसका दूसरा पति जरा भी पसंद नहीं करता था. आरोपी पति ने पिछले साल छोटे बेटे के साथ कुकर्म किया जिसके बाद पुलिस ने कुकर्म और पॉक्सो की धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

रोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी पति की पत्नी ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी जिसके बाद आरोपी के खिलाफ कुकर्म और पॉक्सो की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था. फिलहाल दोनों नाबालिग बच्चों की काउंसलिंग की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment