अमेरिका में दिल दहलाने वाली घटना, घुसपैठिया समझकर पिता ने अपनी 16 साल की बेटी को मारी गोली

US News: अमेरिका के ओहियो में एक दिल दहलाने वाली घटना में पिता ने अपनी ही बेटी को गोली मार दी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिता ने अपनी ही बेटी को घुसपैठिया समझ लिया और उसे गोली मारकर हत्या कर दी. स्‍थानीय पुलिस के मुताबिक व्‍यक्ति ने अपनी ही 16 साल की बेटी पर गोली चला दी जिससे उसकी जान चली गई. पुलिस ने बताया कि जेन हेयरस्‍टोन नाम की लड़की की मां ने खुद आपातकालीन सेवाओं को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी थी.

घुसपैठिया समझ बेटी को गोली मारी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिता के द्वारा बेटी की हत्या किए जाने की ये घटना बुधवार तड़के कोलंबस के दक्षिणपूर्वी हिस्से ओहियो में हुई. घटना के बाद पुलिस को सुबह लगभग 4.30 बजे पाइपर रिज ड्राइव (Piper Ridge Drive) पर एक पते पर बुलाया गया. पुलिस ने कहा कि उसकी मां ने बुधवार सुबह आपातकालीन सेवाओं को फोन किया और बताया कि उसकी बेटी अपने गैरेज के फर्श पर पड़ी थी, जिसे उसके पिता ने घुसपैठिया समझकर गोली मार दी थी. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, दोनों माता पिता अपनी बेटी की मौत से काफी परेशान नजर आ रहे थे.

अमेरिका में बढ़ी है गोलीबारी की घटना

गोली लगने की घटना के बाद हेयरस्टन को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. हेयरस्टन के स्कूल की ओर से एक नोट में कहा गया है कि हम इस घटना से बेहद दुखी हैं और परिवार को मदद के लिए हर संभव प्रयास करेंगे. इससे पहले 7 दिसंबर को भी 6, 9 और 22 साल की उम्र के तीन अन्य लोग भी मारे गए थे जिसमें दो हेयरस्टन के समान ही स्कूल के छात्र थे. बता दें कोविड-19 महामारी की शुरुआत के बाद से अमेरिका में हिंसा तेजी से बढ़ी है और गोलीबारी में हजारों लोग मारे गए हैं

Related posts

Leave a Comment