‘साहब, मेरी वाइफ के साथ 5 लड़कों ने…’ युवक की बात पर पुलिस ने नहीं किया यकीन, गुस्से में पति ने खा लिया ज़हर

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचा. उसने आरोप लगाया कि पांच लड़कों ने उसकी वाइफ के साथ रेप किया है. उसकी बात पर पुलिस को भरोसा नहीं हुआ. पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इस बात से नाराज युवक ने खौफनाक कदम उठ लिया. जिससे पूरा परिवार दहशत में है. पुलिस ने मामले में प्रतिक्रिया दी है.

मामला लखीमपुर खीरी के मोहल्ला कुम्हारन टोला गोला गोकर्णनाथ का है. नगर के पब्लिक इंटर कॉलेज के स्टेडियम के निकट एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया. हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. युवक ने पत्नी के साथ 5 लड़कों द्वारा गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. आरोप है कि उसकी शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. जिससे आहत होकर उसने जानलेवा कदम उठा लिया.

पीड़ित के भाई मोनू गुप्ता ने बताया कि शनिवार की दोपहर उसके 35 वर्षीय भाई सोनू गुप्ता ने पब्लिक इंटर कॉलेज स्टेडियम के पास जहरीला पदार्थ खा लिया. सोनू ने जहर खाने की बात बड़े भाई उत्तम गुप्ता को बताई. परिजनों ने उसे गोला सीएचसी भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. अस्पताल में इलाज के दौरान सोनू के बनाए गए वीडियो में आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी के साथ 5 लड़कों ने गैंगरेप किया था.

Related posts

Leave a Comment