बैंक मैनेजर ही निकला चोर, दो स्टाफ के साथ मिलकर अपने ही बैंक से चुरा लिए लाखों रुपये, तीनों गिरफ्तार

बिहार के मुजफ्परपुर से एक बेहद अनोखा और चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक फाइनेन्स बैंक में हुए चोरी के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. चोर कोई और नहीं, बल्कि उसी बैंक का मैनेजर और उसके दो अन्य स्टाफ निकले. पुलिस ने 48 घंटे के अंदर मामले का उद्भेदन करते हुए आरोपी मैनेजर और दो अन्य स्टाफ को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सकरा बाजार स्थित सत्या माइक्रो फाइनेंस कंपनी का है. यहां 31 मई की देर रात अज्ञात चोरों ने बैंक में रखे गए तकरीबन दो लाख 9 हजार 810 रुपये चोरी कर ली थी. इसके बाद बैंककर्मी ने पूरे मामले को लेकर सकरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. वहीं, प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था.

विशेष टीम सत्या माइक्रो फाइनेंस कंपनी में हुई चोरी की वारदात को लेकर लगातार अनुसंधान में लगी हुई थी. इसी बीच मानवीय एवं तकनीकी सूचना के आधार पर गठित विशेष टीम के पास सूचना आई. फिर पुलिस एक्शन हुआ और सत्या माइक्रो फाइनेंस कंपनी से चोरी किए गए 2 लाख 9 हजार 810 रुपये के साथ बैंक के मैनेजर और दो और बैंक स्टाफ को विशेष टीम ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बैंक मैनेजर से जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो मैनेजर साहब ने चौंकाने वाले खुलासे कर डाले.

Related posts

Leave a Comment