तेलंगाना में भारी बारिश से बिगड़े हालात, नाले में बह गए दो लोग

हैदराबाद : तेलंगाना (Telangana) में शुक्रवार शाम को भारी बारिश (Heavy Rain) के चलते हालात बिगड़ गए. हैदराबाद में भारी बारिश के चलते गलियों और सड़कों पर पानी भरा नजर आया. साथ ही निचले इलाकों में पानी भरने से कई इलाके तालाब में तब्‍दील हो गए. इस दौरान पानी में वाहन तैरते नजर आए. हालत ये थी कि लोगों को एक जगह से दूसरी जगह जाने के दौरान जान को जोखिम में डालकर पानी के तेज बहाव से गुजरना पड़ा. वहीं भारी बारिश के दौरान दो लोग नाले में बह गए. जिनकी तलाश की जा रही है.

हैदराबाद में रात करीब साढ़े आठ बजे कई इलाकों में 10 से 12 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई. सरूरनगर केलिंगोजीगुडा में सर्वाधिक 13 सेंटीमीटर बारिश हुई. लोगों ने सोशल मीडिया पर पिछले साल सितंबर अक्‍टूबर में आई बाढ़ को याद किया और एक साल में कुछ भी नहीं बदलने की शिकायत की. चिंतलकुंता में बाइक सवार एक व्‍यक्ति बह गया. रिपोर्ट में कहा गया कि व्‍यक्ति की पहचान जगदीश के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि वह खुद को बचाने में कामयाब रहा.

भारी बारिश के चलते स्थितियां बेहद बिगड़ गई. आलम ये था कि सड़क पर पानी के तेज बहाव के चलते लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ा. हैदराबाद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग सड़क पर बहते पानी की तेज धारा के दौरान गुजर रहे हैं. पानी का बहाव इतना तेज है कि लोगों को आगे बढ़ने में परेशानी हो रही है और उन्‍हें हर कदम बेहद संभल संभल कर उठाना पड़ रहा है. एसीपी के पुरुषोत्तम ने बताया, “भारी बारिश के कारण नाले में पानी भर जाने से दो लोग बह गए हैं. बचाव दल उनकी तलाश कर रहा है.”

Related posts

Leave a Comment