बंगाल में लैंडिंग से पहले भारी तूफान में फंसा स्पाइसजेट का विमान, कई यात्री घायल

West Bengal: पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में रविवार को स्पाइसजेट का एक यात्री विमान लैंडिंग के दौरान भारी तूफान में फंस गया. इस हादसे में कई यात्रियों के घायल होने की खबर है. ये हादसा तब हुआ जब बोइंग बी737 विमान संचालन उड़ान एसजी-945 विमान पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में काजी नजरूल इस्लाम हवाई अड्डे पर लैंडिंग की कोशिश कर रहा था. विमान की लैंडिग के दौरान घायल हुए यात्रियों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है. अभी फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि आखिरकार विमान कैसे तूफान में फंसा. लैंडिंग से पहले अचानक तूफान की वजह से विमान हवा में ही काबू से बाहर हो गया था. ये फ्लाइट मुंबई से दुर्गापुर के लिए जा रही थी.

स्पाइसजेट ने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर खेद व्यक्त किया है और कहा है इस हादसे में घायल हुए यात्रियों की यथा संभव मदद की जा रही है. विमान जैसे ही एयरपोर्ट पर लैंडिंग के लिए आया वो अचानक आए तूफान में फंस गया और एक पल तो ऐसा लगा जैसे कि विमान हवा में टंग गया हो. इस दौरान विमान के केबिन से कुछ सामान गिरने लगा जिसकी वजह से विमान के यात्रियों को चोटें आईं. विमान की सुरक्षित लैंडिंग के बाद सभी घायल यात्रियों को इलाज के लिए नजदीकी रानीगंज के अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया.

ये विमान की इमजेंसी लैंडिंग नहीं थी
पहले इस हादसे को लेकर कहा गया कि ये इमरजेंसी लैंडिंग है लेकिन बाद में अधिकारियों ने इस बात से इनकार कर दिया कि ये इमरजेंसी लैंडिंग नहीं थी. ये विमान मुंबई से उड़ान भरकर दुर्गापुर के अंडाल स्थित काजी नजरूल इस्लाम एयरपोर्ट के लिए चला था इसकी लैंडिंग भी यहीं पर होनी थी. लैंडिंग से ठीक पहले ही विमान अचानक आए तूफान में फंस गया.

Related posts

Leave a Comment