स्कॉर्पियो से स्टंट करना पड़ गया भारी, पुलिस ने ठोका भारी-भरकम जुर्माना

UP :- नोएडा में दलित प्रेरणा स्थल के पास 26 जनवरी के दिन खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने वाले और उसे स्टंट करने वाले लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए सीसीटीवी की मदद से गाड़ी के आगे लगी नंबर प्लेट को ट्रेस किया और स्टंट करने वाले लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ-साथ पुलिस ने 25000 का जुर्माना भी लगाया है। गाड़ी सीज भी की है। गाड़ी चला रहे व्यक्ति का लाइसेंस भी निरस्त किया है और गाड़ी के नंबर को भी निरस्त किया जा रहा है।

घटना में शामिल तीन लोग भी हुए गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक स्कॉर्पियो गाड़ी को लापरवाही और तेजी से चलाते हुए वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए डीसीपी ट्रैफिक ने कार्रवाई के लिए तत्काल टीम का गठन किया और आईटीएमएस के माध्यम से गाड़ी के फोटो और वीडियो प्राप्त किए गए। जिसके बाद घटना में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गाड़ी स्कॉर्पियो रजिस्ट्रेशन नंबर डीएल 11 सीसी 8700 को सीज किया गया है।

पुलिस ने किया 25 हजार रुपए का चालान

गाड़ी चालक के ड्राइविंग लाइसेंस और गाड़ी स्कॉर्पियो रजिस्ट्रेशन नंबर डीएल 11 सीसी 8700 की आरसी के निरस्तीकरण की रिपोर्ट सम्बन्धित आरटीओं को प्रेषित की जा रही है। गाड़ी का 25,500 रुपए का चालान किया गया है। वाहन चलाते समय गाड़ी में मौजूद उपरोक्त अभियुक्तों के विरूद्ध धारा 151 सीआरपीसी के अंतर्गत निरोधात्क कार्रवाई करते हुए चालान न्यायालय में प्रेषित किया गया है।

Related posts

Leave a Comment