सोनाली मर्डर केस में सुधीर सांगवान का CBI से सामना आज, आरोपी सुखविंदर से भी होगा सवाल जवाब

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम आज सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह से पूछताछ कर सकती है. इस समय दोनों जेल में बंद हैं. इनसे पूछताछ के लिए सीबीआई अदालत में ऐप्लिकेशन लगा सकती है. अभी कुछ गवाहों के बयान बाकी हैं, ऐसे में आज सीबीआई की टीम उनके बयान भी दर्ज करेगी.  

रविवार को सीबीआई की टीम कर्लिस नाइटक्लब पहुंची थी. यहां सीबीआई टीम करीब 2 घंटे तक रही और पूरे नाइट क्लब की 3डी मैपिंग की गई. साथ ही वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी भी की गई. इतना ही नहीं नाइट क्लब के स्टाफ से भी सीबीआई की टीम ने पूछताछ की. इसके बाद सीबीआई की टीम एक बार फिर ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट पहुंची और वहां पर एक बार फिर 3डी मैपिंग की.

सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत

23 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा (Goa) में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सोनाली फोगाट के शरीर पर चोट के निशान भी मिले थे. इस मामले में सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उसके सहयोगी सुखविंदर को गिरफ्तार किया गया था. गोवा पुलिस (Goa Police) ने बाद में  कुर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक एडविन नून्स और दो ड्रग पैडलर्स की भी गिरफ्तारी की थी.

सोनाली के परिवार ने सीबीआई जांच की थी मांग

सोनाली फोगाट का परिवार लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा था. जिसके बाद गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने इस पूरे मामले की जांच को सीबीआई को सौंप दिया था. 12 सितंबर को गृह मंत्रालय ने इस मौत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का आदेश दे दिया था. वहीं, 15 सितंबर को सीबीआई ने गोवा पुलिस से केस फाइल अपने हाथ में ले ली थी. अब केस सीबीआई के पास है.

Related posts

Leave a Comment