15 की चाय, 9 रुपये बकाया…बची रकम मांगने पर लड़कों ने चाय वाले को पीटा, दुकान में की तोड़फोड़

हरियाणा के गुरुग्राम से एक पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. आरोप है कि कि कुछ लड़कों ने एक चाय की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ की. पीड़ित दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी. पिटाई की इस घटना के बाद से इलाके के दुकानदारों में खौफ का माहौल है. बताया जा रहा है कि लड़कों ने महज 9 रुपये के लिए दुकान में तोड़फोड़ की है.

घटना 2 मार्च की बताई जा रही है. लेकिन वीडियो अब जाकर वायरल हुआ है. पुलिस की मानें तो यह वारदात सेक्टर-18 ओल्ड दिल्ली रोड स्थित पंढरपुरी की है. यहां मारुति सुजुकी शोरूम के सामने एक चाय की दुकान है. 2 मार्च को कुछ लड़के इस चाय की दुकान में आए. उस समय दुकान में सिर्फ साहिल तिवारी नाम का कर्मचारी था.

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दिया कि चार-पांच लड़के दुकान के अंदर घुसे. उन्होंने फिर लात मारकर दुकान में रखा सामान गिरा दिया. फिर जमकर तोड़फोड़ मचाई. दुकानदार ने जब इसका विरोध किया तो लड़कों ने उससे भी मारपीट की. उसे काफी देर तक पीटते रहे. फिर वहां से चले गए. लेकिन मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

पीड़ित साहिल ने पुलिस को बताया कि 2 मार्च की रात 8 बजे दुकान पर कुछ लोग चाय पीने आए थे. साहिल ने 15 रुपये की एक दी लेकिन आरोपी चाय के 12 रुपये देने लगे. इस बात पर विवाद हो गया और उन्होंने पूरी दुकान में तोड़फोड़ कर दी.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

इस पूरे मामले की शिकायत पालम विहार थाने में दी गई. पुलिस के मुताबिक, अज्ञात हमलावर अभी गिरफ्त से बाहर हैं. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सोशल मीडिया पर वायरल की जानकारी मांगी है. पुलिस का कहना है कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related posts

Leave a Comment