पिछले 4 साल से फरार डॉन गिरफ्तार, पुलिस कर रही थी तलाश

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लेडी डॉन निधि उर्फ भारती को 4 साल की चूहे बिल्ली की दौड़ के बाद गिरफ्तार किया है. निधी उर्फ भारती हत्या और अपहरण के एक मामले में फरार चल रही थी. लेडी डॉन निधि गैंगस्टर राहुल जाट की पत्नी है जो गैंगस्टर रोहित चौधरी और अंकित गुर्जर के लिए काम करता था. निधी उर्फ भारती ने सागर उर्फ चुन्नू नाम के शख्स का दिल्ली से अपहरण कर लिया था. और फिर उसे बागपत ले जाकर एक तेज रफ्तार ट्रक के सामने फेक दिया था, जिससे सागर की मौत एक हादसा लगे.

क्या था पूरा मामला?

दरअसल साल 2015 में दिल्ली के जीटीबी एनक्लेव थाना इलाके में रहने वाले सागर उर्फ चुन्नू का निधि ने अपने पति गैंगस्टर राहुल जाट की मदद से अपहरण कर लिया था. पुलिस के मुताबिक ये लोग सागर को अपनी गाड़ी में डालकर उत्तर प्रदेश के बागपत इलाके में ले गए. जहां सागर की जमकर पिटाई की गई और अधमरी हालत में उसे एक तेज रफ्तार ट्रक के आगे फेंक दिया. ट्रक से कुचलकर सागर की मौत हो गयी. पुलिस के मुताबिक सागर उर्फ चुन्नू के लेडी डॉन निधि की बहन प्रेम संबंध थे. ये बात निधि उर्फ भारती को पसंद नहीं थी. इसी के चलते उसने सागर की हत्या की साजिश रची . शुरुआत में उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी इस मामले को एक रोड एक्सीडेंट का मामला समझा था. लेकिन जब सागर के परिवार ने दिल्ली में सागर के अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया . तब दिल्ली पुलिस की तफ्तीश में इस पूरी साजिश का खुलासा हुआ. जिसके बाद पुलिस ने निधी सहित 9 लोगो को गिरफ्तार किया था.

2018 में बेल मिलने के बाद से ही चल रही थी फरार

दिल्ली पुलिस के मुताबिक साल 2018 में निधि उर्फ भारती को दिल्ली की एक अदालत से बेल मिल गई थी. जिसके बाद से ही ये लगातार फरार चल रही थी. बेल मिलने के बाद से ही निधि कोर्ट में किसी भी तारीख पर सुनवाई में शामिल नहीं हुई. जिसके बाद अदालत ने इसे प्रोक्लेम ऑफेंडर घोषित कर दिया था. दिल्ली पुलिस की कई टीमें निधि की तलाश कर रही थी. 19 मार्च को एक सूचना मिलने के बाद स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिव और इंस्पेक्टर कर्मवीर सिंह की टीम ने इसे गाजियाबाद के लोनी से गिरफ्तार कर लिया.

Related posts

Leave a Comment