लिव-इन पार्टनर की हत्या कर आरोपी पहुंचा थाने-मुझे अरेस्ट कर लो

नई दिल्ली: दिल्ली के मुकुंदपुर इलाके में एक शख्स ने अपनी लिव इन पार्टनर (live in partner) की हत्या (Murder) कर दी और हत्या के बाद खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया. पुलिस के मुताबिक 18 जून को 38 साल का विजय भलस्वा डेरी थाने पहुंचा और उसने कहा कि उसने अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी है. आप मुझे अरेस्ट कर लो. इसके बाद पुलिस विजय को लेकर मुकुंदपुर में उसके घर पहुंची तो पाया कि उसकी पत्नी संतोषी देवी का शव किसी कपड़े से लपेटा हुआ मिला.
जांच में पता चला कि विजय ने पहले एक दूसरी महिला से शादी की थी और उस महिला से उसके 4 बच्चे हैं. इसके बाद आरोपी एक अस्पताल में काम करने के दौरान मृतक से संतोषी के संपर्क में आ गया संतोषी के भी 4 बच्चे हैं, जिनमें 14,13 और 12 साल की लड़कियां और 8 साल का लड़का है. इसके बाद उसकी पहली पत्नी उसे छोड़कर चल गई. फिर संतोषी और विजय लिव इन में साथ रहने लगे. इसके बाद विजय से संतोषी को एक बेटा हुआ, जिसकी उम्र 2 साल है.
17 जून को जब संतोषी काम पर लौटी तो उसका विजय से झगड़ा हो गया. उस वक्त सभी बच्चे सो रहे थे, छत पर विजय ने संतोषी का गला घोंट दिया और उसके शव को कपड़े से लपेट दिया. इसके बाद वो शव को ठिकाने नहीं लगा पाया और थाने जाकर सरेंडर कर दिया. पुलिस का कहना है कि विजय के मकान का एक साल का किराया फिलहाल उनकी तरफ से दिया जा रहा है, जिससे बच्चे बेघर न हों, विजय पेशे से मजदूर है.

Related posts

Leave a Comment