ठेकों से लाकर महंगे दामों पर बेचता था शराब, आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने करीब ढाई पेटी देशी शराब की बरामद

फरीदाबाद: नशा तस्करी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए इसमें संलिप्त अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने शराब तस्करी के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम लोकेश है जो संजय कॉलोनी का रहने वाला है। पुलिस चौकी की टीम एरिया में गश्त कर रही थी कि गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई थी आरोपी संजय कॉलोनी में नाले के पास शराब बेचने का काम कर रहा है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को काबू कर लिया। लोकेश के पास एक प्लास्टिक का कट्टा था जिसके अंदर उसने शराब भर रखी थी। पुलिस द्वारा कट्टे की तलाशी लेने पर उसमे से देसी शराब मस्ताना के 115 पव्वे बरामद किए गए। आरोपी से जब इसके बारे में पूछताछ की गई तो वह कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया जिसके पश्चात आरोपी को काबू करके पुलिस चौकी लाया गया जहां उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि पहले आरोपी ऑटो चलाता था परंतु बाद में इसने शराब बेचने का काम शुरू कर दिया। आरोपी इससे पहले भी अवैध शराब के मुकदमे में एक दो बार जेल की सजा काट चुका है। आरोपी ने बताया कि वह अलग-अलग ठेकों से शराब लाकर इकट्ठा करता था और बाद में महंगे दामों में इसे बेच देता था। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related posts

0 Thoughts to “ठेकों से लाकर महंगे दामों पर बेचता था शराब, आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने करीब ढाई पेटी देशी शराब की बरामद”

  1. Your comment is awaiting moderation.

    A modulated empirical Bayes model for identifying topological and temporal estrogen receptor alpha regulatory networks in breast cancer buy azithromycin single dose

Leave a Comment