फ्लाइट टिकट बुक करने का सबसे सही वक्त, मिल रहा है 1000 रुपये तक का कैशबैक

अगर आप कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं और यात्रा फ्लाइट से यात्रा करना चाहते हैं तो आपके लिए ये अच्छा वक्त है. दरअसल, अभी कई मोबाइल ऐप्लीकेशन फ्लाइट की टिकट पर डिस्काउंट या कैशबैक का ऑफर दे रही है. ऐसे में आप आगे भी कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं तो अभी टिकट बुक करवा सकते हैं. इससे आपको एक टिकट पर 1000 रुपये तक का फायदा हो सकता है.

अगर पेटीएम की ही बात करें तो पेटीएम की ओर से कई फ्लाइट टिकट बुकिंग के ऑफर दिए जा रहे हैं. इससे आप सस्ते में फ्लाइट बुक कर सकते हैं. इससे पहले खुद स्पाइसजेट और इंडिगो ने ऑफर दिए थे और आईआरसीटी भी डिस्काउंट दे रहा था. अभी पेटीएम पर काफी ऑफर है, इससे आप सस्ते में टिकट बुक कर सकते हैं. जानते हैं कितने ऑफर हैं और आप कैसे फायदा उठा सकते हैं…

फ्लैट 1000 रुपये का डिस्काउंट
अगर आप पेटीएम के माध्यम से फ्लाइट टिकट बुक कर रहे हैं तो आपको 1000 रुपये का फायदा हो सकता है. यह डिस्काउंट इंस्टेंट होगा और फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा. इस ऑफर में आप 7500 से 14999 रुपये तक की टिकट बुक कर सकते हैं. अगर आप इससे ज्यादा की टिकट बुक करते हैं तो 1500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है. इसके लिए आपको प्रोमो कोड PAYTMHDFCFLY लगाना होगा और HDFC के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करना होगा.

300 रुपये तक का कैशबैक
वहीं, 3000 रुपये तक की टिकट बुक करने पर 300 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. यह सभी यूजर्स के लिए वैलिड है और कुछ खास फ्लाइट पर ही ये डिस्काउंट मिलेगा. इसके लिए आपको FLY6E300 प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा. आप कोई भी डोमेस्टिक फ्लाइट बुक करके डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

900 रुपये तक का कैशबैक
एक ऑफर में आप 900 रुपये तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं. इस ऑफर में टिकट करने पर आपको 8 फीसदी कैशबैक मिलता है, जो अधिकतम 900 रुपये हो सकता है. इसके लिए आपको कम से कम 2500 रुपये की टिकट करवानी होगी. आप इस ऑफर का फायदा एक महीने में एक बार ही उठा सकते हैं. इसके लिए आपको FLYMORE प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा.

Related posts

Leave a Comment