हरियाणा के हिसार पहुंचा सोनाली फोगाट का पार्थिव शरीर, भाई रिंकू ने कहा- हमें न्याय चाहिए

गोवा पुलिस ने बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) आने के बाद हत्या (Murder) का केस दर्ज कर लिया है. सोनाली फोगट का पार्थिव शरीर गोवा से नई दिल्ली एयरपोर्ट आने के बाद हरियाणा (Haryana) के हिसार (Hisar) स्थित उनके आवास पर पहुंच गया है.

सोनाली फोगाट के भाई रिंकू फोगाट का कहा, ‘हम शुरू से ही इस मामले में गड़बड़ी की बात कह रहे थे. वही बात सोनाली फोगाट के पोस्टमॉर्टम में सामने आई है. अब तक की जांच से हम संतुष्ट हैं, इस मामले में हम न्याय की मांग करते हैं.’ बता दें कि सोनाली के पोस्टमॉर्टम से पहले डॉक्टरों की टीम ने उनकी मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया था, जिससे परिजन काफी असंतुष्ट थे.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

सोनाली फोगाटो के भाई रिंकू का कहना है कि ‘पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण 4 चोटें और जहर बताया गया है. हम शुरू से ही हार्ट अटैक होने के कारण को नकारते रहे हैं. यह एक सुनियोजित हत्या है. हमें पीए सुधीर सगवन और सहयोगी सुखविंदर पर शक है. वह दोनों सोनाली की हत्या में समान रूप से शामिल हैं.’

शरीर पर मिले चोट के निशान

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि सोनाली फोगट के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. वहीं गोवा पुलिस का कहना है कि सोनाली के शरीर पर किसी धारदार चोट के निशान नहीं मिले हैं. फिलहाल गोवा पुलिस ने गुरुवार को सोनाली फोगाट की मौत के मामले में कथित संलिप्तता के आरोप में दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

गोवा जाने का नहीं था कोई प्लान

रिंकू ने कहा कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का गोवा (Goa)जाने का कोई प्लान नहीं था, उसे पूर्व नियोजित साजिश के तहत वहां लाया गया था. होटल में दो कमरे केवल दो दिनों के लिए बुक किए गए थे. जबकि फिल्म की शूटिंग 24 अगस्त को होनी थी, ऐसे में कमरों की बुकिंग केवल 21-22 अगस्त के लिए क्यों की गई थी.

Related posts

Leave a Comment