मायकेवालों को बिना बताए लड़की का जला रहे थे शव, अचानक श्मशान घाट पहुंच गए मायके वाले मौके पर बुला ली पुलिस

आदर्श नगर थाने से एक मामला सामने आया है कि ससुराल वाले लड़की का शव लेकर श्मशान घाट पहुंचे और उसे जला रहे थे लेकिन लड़की के परिवार वालों को कोई सूचना नहीं दी गई, किसी अन्य से लड़की के परिवार वालों को सूचना मिली थी।

वह सीधा शमशान घाट पहुंच गए और लड़की का अंतिम संस्कार रुकवा दिया मृतक के परिजनों का कहना है कि हमारी बेटी को फांसी लगाकर मारा गया है।आदर्श नगर के शमशान में मौके पर पुलिस प्रशासन और लड़की के मायके वाले पहुंचे। हालांकि लड़की के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है।

बताया जा रहा है कि लड़की पहले से बीमार थी और लड़की के पति ने उससे कहा कि फांसी खा कर मर जा फिर अचानक सूचना मिलती है, कि लड़की इस दुनिया में नहीं रही है । मृतक का नाम सविता है और उनके पति का नाम कृष्ण है, जिन पर आरोप साधा जा रहा है ।

आपको बता देगी मायके वालों ने श्मशान घाट में पहुंचते ही जलती चिता को बुझवा दिया और प्रशासन से कार्यवाही की मांग की। हालांकि जब इस मामले में पुलिस प्रशासन से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी हम जांच कर रहे हैं और इस पर अभी कोई बयान नहीं दे सकते।

लड़की के मायके वालों को सूचना भी पड़ोसियों के द्वारा मिली कि उनकी बेटी ने फांसी लगा ली है सूचना मिलते ही परिवार सीधा श्मशान घाट पहुंच जाते है और अंतिम संस्कार को रुकवा देता है।

लड़की के भाई ने बताया कि लड़की की पहली शादी गोची में कराई गई थी रवि नाम के व्यक्ति से लेकिन किसी कारणवश शादी नहीं चल पाई और लड़की का तलाक हो गया था। उसके बाद वह दूसरी जगह चले गई थी,और कृष्ण नाम के युवक से लड़की ने दूसरी शादी की।

भाई का आरोप है कि मेरी बहन को फांसी पर लटका कर मार दिया गया है और कृष्ण जो कि मृतक के पति हैं उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाए या फिर फांसी पर लटका जाए। क्योंकि अगर मेरी बहन के साथ ऐसा हो सकता है तो शायद किसी और की बहन के साथ भी ऐसा हो।

पुलिस प्रशासन द्वारा कृषि को गिरफ्तार कर लिया गया और प्रशासन आगे की कार्यवाही में जुट गई अधजल को शव को बीके अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Related posts

Leave a Comment