शादी में पुलिस पहुंची कोरोना नियमों का पालन कराने, फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला है

कोरोना की दूसरी लहर थमी है लेकिन अभी भी खत्म नहीं हुई है. अब भी रोजाना 60 हजार से ज्यादा नए केस सामने आ रहे हैं. इसमें तेलंगाना भी पीछे नहीं है. पर लोग अभी से लापरवाह होने लगे हैं. बाजार खुलने के बाद लोगों की भीड़ उमड़ने लगी है और कोरोना के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. शादी समारोहों में तय लोगों से ज्यादा उपस्थिति चिंता का विषय बन गया है. ऐसा ही एक वाकया हुआ तेलंगाना में. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेलंगाना के नलगोंडा जिले में भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया. पुलिस एक शादी समारोह में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराने गई थी लेकिन उनपर भीड़ ऐसी उमड़ी कि उन्हें अपनी जान बचाकर भागनी पड़ी ।

पुलिस का वाहन भी क्षतिग्रस्त
दरअसल, सोमवार को तेलंगाने के नलगोंडा जिले में डिंडी पुलिस बुरहानपुर गांव में एक शादी समारोह का मुआयना करने गई थी. पुलिस की टीम ट्रैनी सब-इंस्पेक्टर के नेतृव में यहां पहुंची थी. जैसे ही पुलिस शादी समारोह में आए हुए लोगों के बारे में पूछना शुरू किया, बारात उनसे बहस करने लगा. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. हमले में पुलिस का वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया. पुलिस किसी तरह वहां से जान बचाकर भागने में सफल हो गई.

10 लोगों के खिलाफ एफआईआर
शादी समारोह स्थल पहुंचने के बाद ट्रैनी सब इंस्पेक्टर ने बारातियों की संख्या पर सवाल उठाया. साथ ही कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा. शादी समारोह के दौरान डीजे बज रहा था. पुलिस ने जब इसे बंद कराने को कहा तो अचानक सब ने मिलकर हमला कर दी. पुलिस वहां से किसी तरह भागने में सफल हुई. बाद में 10 लोगों के खिलाफ पुलिस पर हमला करने और कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. गांव में एक पुलिस पिकैट भी बना दिया गया है.

Related posts

Leave a Comment