पेट्रोल डाल सिक्योरिटी गार्ड ने बैंक मैनेजर को किया आग के हवाले, घटना से सहमे लोग

धारचुला: उत्तराखंड के धारचुला में शनिवार को एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. धारचुला ब्रांच के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के मैनेजर पर सिक्योरिटी गार्ड ने ही पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद गु्स्से में आकर बैंक के सिक्योरिटी गार्ड ने इस घटना को अंजाम दिया. धारचुला उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में पड़ने वाला एक छोटा सा शहर है. जहां ये सनसनीखेज वारदात हुई है.

बैंक मैनेजर को आग के हवाले कर देने की घटना से हर कोई हैरान रह गया. मैनेजर को जलता देख बैंक कर्मचारी सहम गए. आनन-फानन में पुलिस को सूचित किया गया. तब तक बैंक कर्मियों ने ही मैनेजर पर लगी आग को बुझाने का प्रयास करते रहे. इस दौरान बैंक कर्मियों ने एंबुलेंस को भी बुलाया.

सिक्योरिटी गार्ड किया गया गिरफ्तार
एंबुलेंस के आने पर बैंक मैनजर को पास की ही अस्पताल में एडमिट कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी सिक्योरिटी गॉर्ड को गिरफ्तार कर लिया है.

बिहार के रहने वाले हैं बैंक मैनेजर
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी सिक्योरिटी गॉर्ड का नाम दीपक क्षेत्री है. वह देहरादून का रहने वाला है. वहीं, आग लगने की घटना से गंभीररूप से घायल डॉक्टर का नाम मोहम्मद ओवेस है. डॉक्टर की उम्र करीब 40 साल है. वह बिहार के रहने वाले हैं.

40 प्रतिशत जल चुका शरीर
डॉक्टरों ने बताया कि बैंक मैनेजर मोहम्मद ओवेस का करीब 40 प्रतिशत हिस्सा जल चुका है. वहीं, बैंक कर्मियों ने अपने सहयोगी मैनेजर के बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में भर्ती कराए जाने की मांग की है.

वहीं, इस घटना के बाद से बैंक कर्मचारी काफी नाराज हैं. अपने सहयोगी मैनेजर के साथ हुई इस वारदात से वह सदमें में भी हैं. कर्मचारियों ने सिक्योरिटी गार्ड पर सख्त सजा और कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

Related posts

Leave a Comment