चौकीदार को बंधक बना लूट लिया तीस लाख का माल

फरीदाबाद: सेक्टर-58 थाना क्षेत्र में चार-पांच बदमाशों ने एक फैक्ट्री के चौकीदार को बंधक बनाकर करीब तीस लाख रुपये कीमत का तांबा लूट लिया। आरोपियों ने चौकीदार के हाथ-पैर बांध दिए। सुबह तक पीड़ित ऐसे ही पड़ा रहा। सुबह फैक्ट्री के फोरमैन ने आकर मुक्त कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सेक्टर-9 निवासी हिमांशु गोयल ने पुलिस को बताया कि सेक्टर-59 में राजदूत केबल के नाम से बिजली की तार बनाने की फैक्ट्री है। सोमवार तड़के करीब चार बजे फोरमैन हीरालाल ने उन्हें फोन करके फैक्ट्री में लूट की सूचना दी। मामले का पता लगते ही वे तुरंत मौके पर पहुंचे। यहां आकर पता लगा कि चार-पांच बदमाश एक पिकअप गाड़ी लेकर फैक्ट्री में घुस गए। उन्होंने चौकीदार के हाथ-पैर बांधकर उसे जमीन पर पटक दिया। चौकीदार ने इसका विरोध करने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसके उसके मुंह पर पंच से हमला कर उसे दांत तोड़ दिए।

बदमाश फैक्ट्री से 90 रील कॅापर तार चोरी कर ले गए। दावा है कि चोरी हुए माल की कीमत करीब तीस लाख रुपये है। जाते हुए बदमाश फैक्ट्री से सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी साथ ले गए। सुबह फोरमैन हीरालाल मौके पर पहुंचे तो लूट का पता चला। उन्होंने चौकीदार के हाथ-पैर खोले।

Related posts

Leave a Comment