‘मन की बात’ का आज 90वां एपिसोड, पीएम मोदी 11 बजे करेंगे संबोधित

PM Modi Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर “मन की बात” (Mann Ki Baat) करेंगे. पीएम मोदी का ये मन की बात का 90वां एपिसोड होगा. पीएम मोदी ने ट्वीट कर एक ई-बुक का लिंक शेयर किया. इसे शेयर करते हुए पीएम मोदी ने कहा, इसमें बीते महीने की मन की बात की विशेष और जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठत लोगों द्वारा लिखे गए व्यावहारिक लेख शामिल हैं.

वहीं, इससे पहले 20 जून को पीएम मोदी ने मन की बात के लिए लोगों से अपने विचार साझा करने के लिए कहा था. पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि, ‘मुझे बेहद खुशी है कि इस महीने होने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए कई सुझाव और विचार देशभर से मिल रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, अपने विचार माई जीओवी या नमो एप पर जरूर दें.’
राष्ट्रपति चुनाव को लेकर कर सकते हैं बात

मिली जानकारी के मुताबिक, आज होने वाले मन की बात में पीएम मोदी विभिन्न विषयों पर बात कर सकते हैं. अगले कुछ दिनों में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव 2022, द्रोपदी मुर्मू के भी बारे में पीएम मोदी बात कर सकते हैं. आपको बता दें, पीएम मोदी ने साल 2014 में सत्ता में आने के बाद इस कार्यक्रम की शुरुआत की थी. इस कार्यक्रम के जरिए पीएम विभिन्न मुद्दों पर बात करते हैं. आमतौर पर ये कार्यक्रम महीने के आखिरी रविवार को प्रसारित होता है. मन की बात का पहला एपिसोड साल 2014 के अक्टूबर महीने में प्रसारित हुआ था और आज इसका 90वां एपिसोड है.

Related posts

Leave a Comment