बिहार में ट्रिपल मर्डर, पति-पत्नी और बच्ची के सिर-आंख में मारी गोली

बिहार से एक बार फिर दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. भागलपुर में हुई वारदात में आरोपियों ने पति-पत्नी और उनके दुधमुंहे बच्चे को गोली मार दी. इस ट्रिपल मर्डर केस के बाद पुरा भागलपुर दहल गया है. अचानक हुई गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार प्रेमी जोड़े की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी.

दरअसल भागलपुर का नवगछिया पुलिस जिला केला, कलाई और क्राइम के लिए मशहूर रहा है और इस वारदात ने एक बार फिर से लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. बता दें की चंदन और चांदनी की शादी 2021 में हुई थी और उसकी 1 साल की बेटी रोशनी थी.

पिता-भाई ने मारी आंख और सिर पर मारी गोली
सूचना के अनुसार लड़की के परिवार वालों को इस दंपति की रिश्ता खटक रहा था. मृतक चंदन के भाई केदारनाथ सिंह ने बताया कि एक ही गांव में चंदन का दो मकान है. एक में माता और पिता रहते थे तो दूसरे में वह अपने परिवार के साथ रहता था. जब वह अपने परिवार के साथ पिता से मिलकर वापस लौट रहा था इसी दौरान घर से बाहर निकलते ही लड़की के पिता पप्पू सिंह और लड़की के भाई धीरज ने दोनों पर पहले रॉड से हमला किया और फिर बच्चा समेत तीनों को आंख व सिर में गोली मार दी. गोली लगने के कारण तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

इलाक में खौफ का माहौल

यह दिल दहला देने वाली वारदात भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत गोपालपुर थाना क्षेत्र के नवटोलिया में हुई है. घटना के बाद मौके पर स्थानीय थाना पुलिस अपने दलबल के साथ पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. लेकिन इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में खौफ का माहौल है.

Related posts

Leave a Comment