दो साल की मासूम के साथ चौथी मंजिल से गिरी महिला, दोनों की मौत

गाजियाबादः शुक्रवार की रात भी महिला का अपने पति से झगड़ा हो गया था. इस झगड़े के बाद पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी को समझा-बुझाकर शांत कराया था. माना जा रहा है कि पति के साथ हुए झगड़े की वजह से महिला तनाव में थी और इसी तनाव में उसने बहुंजिला इमारत की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला अपनी दो साल की बेटी के साथ चौथी मंजिल से नीचे आ गिरी. स्थानीय नागरिकों ने घटना की सूचना पुलिस को देने के साथ ही महिला और उसकी बच्ची को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ इलाके में शनिवार की देर शाम कुछ गिरने की तेज आवाज सुनी. जब लोग दौड़कर उस दिशा में गए, जिधर से आवाज आई थी तो सन्न रह गए. मौके पर एक महिला और दो साल की मासूम गिरी पड़ी थी. दोनों ही खून से लथपथ थे. मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. लोग महिला और बच्ची को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

मृतका का नाम प्रीती बताया जा रहा है. मृतका के परिजनों ने दहेज हत्या की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस ने मृतका के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक प्रीती बहुमंजिला इमारत की चौथी मंजिल पर अपनी दो साल की बेटी और पति के साथ रहती थी. बताया जा रहा है कि प्रीती के परिवार में पिछले कुछ दिनों से कलह चल रही थी.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात भी महिला का अपने पति से झगड़ा हो गया था. इस झगड़े के बाद पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी को समझा-बुझाकर शांत कराया था. माना जा रहा है कि पति के साथ हुए झगड़े की वजह से महिला तनाव में थी और इसी तनाव में उसने बहुंजिला इमारत की चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या का खौफनाक कदम उठा लिया. फिलहाल, मृतका के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है.

Related posts

Leave a Comment