फरीदाबाद में बेकाबू ट्रैक्टर ने मारी कई लोगों को टक्कर ,चला रहे थे दो नाबालिग, मामला सीसीटीवी में कैद !

फरीदाबाद : एनआईटी फरीदाबाद के गांव गोंच्छी में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दुकानों में टक्कर मार दी जिसमें 2 महिलाओं सहित कई लोगों को गंभीर चोट आई है । गौरतलब है कि इस घटना में सबसे बड़ी बात यह है कि इस ट्रैक्टर को दो नाबालिग बच्चे चला रहे थे।

पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई इसमें देखा जा सकता है कि 2 औरते और दुकान के बाहर बैठा युवक अगर समय रहते ना हटते तो उनकी जान भी जा सकती थी।

फिलहाल इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्हें इस बारे में अभी न तो पुलिस द्वारा कोई रुका प्राप्त हुआ है और ना ही पीड़ित लोगों ने कोई शिकायत दी है शिकायत मिलने के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं घायल महिलाओं को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान से प्राथमिक उपचार के बाद निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां पर एक महिला की हालत काफी चिंताजनक बनी हुई है वही घटना में घायल युवक सतीश की और घटना के चश्मदीदों की माने तो ट्रैक्टर को चलाने वाले दोनों बच्चे नाबालिग थे जिन्होने तेज गति से ट्रैक्टर लाते हुए दुकानों में टक्कर मार दी जिसमें कुछ लोग तो गंभीर रुप से घायल हो गए और कुछ लोग बाल-बाल बचे अन्यथा इस हादसे में किसी की जान भी जा सकती थी।

Related posts

Leave a Comment