कोलकाता में मशहूर सिंगर केके की हार्ट अटैक से मौत, पीएम मोदी समेत इन दिग्गज हस्तियों ने जताया शोक

अपने सुरों से लोगों के दिलों पर राज करने वाले केके (KK) की मौत के सदमे में पूरा हिदु्स्तान डूब गया. हम रहें या ना रहें कल…कल याद आएंगे ये पल जैसे गानों को आवाज देने वाले बॉलीवुड के मशहूर गायक केके अब हमारे बीच नहीं रहे. यही वो गाना है और यही वो कोलकाता का मंच (Kolkata Stage) है, जिसके साथ केके ने अपनी जिंदगी का आखिरी सफर तय किया. इस बीच कॉन्सर्ट से पहले का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें केके कोलकाता में परफोर्म (Perform) करने को लेकर काफी खुश नज़र आए.

कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ केके फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर गायकों में एक थे. केके ने अपनी आवाज में कई गाने गाए. उन्होंने हिंदी फिल्मी गानों के अलावा मराठी, बंगाली, गुजराती, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल गानों के लिए अपनी आवाज दी. जबकि हिंदी फिल्म के जिन गानों को उन्होंने आवाज दी वो हिट रहे. केके के इस तरह अचानक चले जाने से पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह के अलावा बॉलीवुड की कई हस्तियां हैरान रह गईं.

पीएम मोदी समेत इन हस्तियों ने जताया दुख

मशहूर सिंगर केके के निधन के बाद प्रधानमंत्री मोदी समेत कई हस्तियों ने उनके इस तरह दुनिया को छोड़कर चले जाने पर दुख जताया. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि केके के नाम से मशहूर प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं. उनके गीतों में भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला परिलक्षित होती है, जो सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ तालमेल बिठाती है. हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. शांति.

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा कि केके एक प्रतिभाशाली गायक थे, उनके असामयिक निधन से भारतीय संगीत को बहुत बड़ी क्षति हुई है. अपनी आवाज से उन्होंने संगीत प्रेमियों के मन पर एक अमिट छाप छोड़ी है. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. शांति शांति.

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेदुलकर ने लिखा कि पल’ शायद इंटरनेट से पहले के कुछ ‘वायरल’ हिंदी गानों में से एक था. दुखद खबर. RIP केके. वही क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने लिखा कि केके के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ. उसके परिवार और मित्रों के लिए संवेदनाएं. ओम शांति. फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने लिखा कि केके के निधन से बेहद दुखी और स्तब्ध हूं. ये बहुत बड़ी क्षति है. ओम शांति.

दो दिन के कंसर्ट के लिए कोलकाता आए थे

जानकारी सामने आई है कि केके (KK) दो दिन के कंसर्ट के लिए कोलकाता (Kolkata) में आए थे. सोमवार को भी उनका कंसर्ट (Concert) हुआ था. सोमवार को उन्होंने विवेकानंद कॉलेज में परफॉर्म किया था. लेकिन मंगलवार को दूसरे कंसर्ट के दौरान केके की तबियत बिगड़ी और अचानक चमकता सितारा हमेशा के लिए डूब गया.

Related posts

Leave a Comment