समोसे खरीदकर लौटा तो फंदे से लटकी मिली बीवी की लाश, पति ने भी लगा लिया मौत को गले

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में पति-पत्नी की लड़ाई ने ऐसा मोड़ लिया कि पहले एक ने फिर दूसरे ने सुसाइड कर लिया. पत्नी ने पहले अपने पति को समोसे खरीदने भेजा. फिर पीछे से घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पति जैसे ही समोसे लेकर लौटा तो उसे बीवी की लाश फंदे से लटकी मिली. बीवी की मौत का सदमा पति को ऐसा लगा कि उसने भी सुसाइड कर लिया.

मरने से पहले पति ने अपने ससुर को फोन भी किया था. कहा था कि मेरी बीवी ने सुसाइड कर लिया है. अब मैं भी जीकर क्या करूंगा. मैं भी मरने जा रहा हूं. इससे पहले कि ससुर कुछ कर पाते, दामाद ने मौत को गले लगा लिया था. अब इस घटना के बाद दोनों ही परिवारों में शोक की लहर छा गई है.

मामला बेवर थानाक्षेत्र के मोहल्ला काजी टोला दक्षिणी का है. यहां रहने वाले 21 वर्षीय छोटू की शादी 6 महीने पहले फर्रुखाबाद के गांव रजीपुर की रहने वाली 20 वर्षीय अंजलि से हुई थी. 4 दिसंबर 2023 को दोनों का विवाह हुआ था. छोटू चोरी करने का आदी था, जिसके चलते दंपति में विवाद होता रहता था. अंजलि अपने पति को हमेशा कहती कि मेहनत मजदूरी करके पैसा कमाओ. चोरी करते किसी दिन पकड़े गए तो तुम्हारे साथ-साथ पुलिस मझपर भी न एक्शन ले ले. छोटू पत्नी की बात को हमेशा अनसुना कर देता.

पति को भेजा समोसा लाने

इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होता था. 9 जून को सुबह-सुबह भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ. थोड़ी देर बाद पत्नी अंजलि ने पति छोटू से समोसा लाने के लिए कहा. जब पति समोसा लेकर घर वापस लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी घर में लगे कुंडे में फांसी के फंदे पर झूल रही है. ये नजारा देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. आनन-फानन में छोटू ने अपनी पत्नी को फंदे से उतार कर अपने ससुर को फोन कर सूचना दी. कहा कि ससुर जी आपकी बेटी ने आत्महत्या कर ली. अब मैं भी जिंदा रहकर क्या करूंगा. मैं भी मरने जा रहा हूं. इससे पहले कि ससुर कुछ कर पाते, दामाद ने धोती का फंदा बनाकर उससे आत्महत्या कर ली.

घटना के दौरान घर पर मां और बहन कोई भी नहीं था. बाद में जब छोटू के ससुर ने उसकी मां को फोन करके ये बात बताई तो उनको भी टेंशन हो गई. छोटू की बहन और मां तुरंत घर पहुंचे. देखा कि छोटू और अंजलि की लाश घर में फंदे से लटकी हुई हैं. पुलिस को इसकी सूचना दी गई. फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. मामले में जांच जारी है.

Related posts

Leave a Comment