लोन एप्लिकेशन हुई खारिज तो नाराज शख्स ने फूंक डाला बैंक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हावेरी : छोटी-छोटी बातों पर गुस्‍सा बड़े नुकसान का कारण बन जाता है. कर्नाटक (Karnataka) के एक शख्‍स ने बैंक से नाराजगी के बाद ऐसा कदम उठाया कि उसे अब जेल की हवा खानी पड़ रही है और साथ ही उसके खिलाफ पुलिस ने कई धाराओं में मामला भी दर्ज कर लिया है. कर्नाटक के हावेरी जिले (Haveri District) के शख्‍स ने रविवार को एक बैंक को आग लगा दी. बताया जा रहा है कि आरोपी लोन एप्लिकेशन (Loan Application) को खारिज किए जाने से नाराज था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ कागिनेली पुलिस थाने (Kaginelli Police Station) में भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की धारा 436, 477 और 435 के तहत मामला दर्ज किया गया है

पुलिस के मुताबिक, आरोपी को लोन की जरूरत थी, जिसके लिए उसने बैंक से संपर्क किया था. हालांकि बैंक ने उसकी लोन एप्लिकेशन को खारिज कर दिया. पुलिस के मुताबिक, दस्‍तावेजों के वैरिफिकेशन के बाद लोन की अर्जी को अस्‍वीकार कर दिया.

बैंकों की ओर से दस्‍तावेजों और अन्‍य कुछ पैमानों पर जांच की जाती है, जिसके बाद ही लोन स्‍वीकार किया जाता है. पुलिस अब इस मामले में आरोपी शख्‍स से पूछताछ कर रही है.

Related posts

Leave a Comment