चाहे मैं ज़िंदा रहूं या मरूं सीएम उद्धव ठाकरे को एक्सपोज़ करूंगी: कंगना रनौत

दिल्ली: बीएमसी की ओर से दफ्तर में तोड़फोड़ की कार्रवाई के बाद से कंगना रनौत सीएम उद्धव ठाकरे पर लगातार हमला कर रही हैं. अब उन्होंने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि उन्हें घर तोड़ने की धमकी दी जा रही है. कंगना ने ट्वीट किया कि मेरा दफ्तर अचानक पिछले 24 घंटे में अवैध हो गया. उन्होंने दफ्तर में सबकुछ बर्बाद कर दिया, जिनमें फर्नीचर और लाइटें भी हैं.

कंगना ने एक ट्विटर यूज़र के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “मेरा दफ्तर अचानक पिछले 24 घंटे में अवैध हो गया. उन्होंने दफ्तर में सबकुछ बर्बाद कर दिया, जिनमें फर्नीचर और लाइटें भी हैं. और मुझे धमकियां दी जा रही हैं कि वो आएंगे और मेरा घर भी तोड़ देंगे. मैं खुश हूं कि मूवी माफिया के वर्ल्ड्स बेस्ट सीएम के लिए मेरा फैसला सही था.”

अपने दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा, “उद्धव ठाकरे और करण जौहर गैंग तुमने मेरा दफ्तर तोड़ दिया, आओ अब मेरा घर भी तोड़ दो और फिर मेरा चेहरा और शरीर भी तोड़ देना. मैं चाहती हूं दुनिया ये साफ तरीके से देखे कि आप लोग क्या करते हैं.” उन्होंने कहा कि चाहे में जीवित रहूं या मर जाऊं मैं मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ आपको एक्सपोज़ करूंगी.

“आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा”

इससे पहले आज मुंबई पहुंचने के बाद कंगना ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर जमकर निशाना साधा. एक वीडियो ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा, “उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है…आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, यह वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता…’’

उधर बीएमसी कंगना रनौत के खार इलाके वाले फ्लैट पर भी कार्रवाई कर सकती है. खार वाले इलाके में बने फ्लैट को तोड़ने की इजाजत मांगी है. दरअसल दो साल पहले मुंबई महानगरपालिका ने कंगना रनौत को एक नोटिस जारी किया था. इस नोटिस में कहा गया था कि घर में गलत तरीके से बदलाव किया गया है. इसमें नियमों का उल्लंघन किया गया है. बीएमसी के मुताबिक, फ्लैट में आठ जगह बदलाव किए गए हैं जिसमें नियमों की अनदेखी की गई है.

Related posts

Leave a Comment