ममता ने क्यों की PM Modi से मुलाकात? BJP सांसद ने बताई वजह

‘ममता बनर्जी आज मुश्किल में हैं इसलिए हर जगह दौड़ रही हैं. कांग्रेस के साथ उनकी बन नहीं रही, अपना अस्तित्व, पार्टी और नेताओं को बचाने के लिए बहुत कुछ कर रही हैं‘. ये कहना है बीजेपी सांसद दिलीप घोष का जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुलाकात को लेकर ये बात कही है. दिलीप घोष ने बताया कि किस वजह से सीएम ममता ने पीएम से मुलाकात की थी.

बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने सूबे की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली बार जब प्रधानमंत्री बंगाल आए थे तब सीएम ने उनसे कोई बात नहीं की थी, ऐसे में आज क्या मजबूरी है?. घोष ने कहा कि शाहजहां शेख जैसे नेता धीरे-धीरे ED के कब्जे में आ रहे हैं और पार्टी टूट रही है. इसीलिए सीएम पीएम मोदी से कोई न कोई गुहार लगाने के लिए गई होंगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज ममता बनर्जी मुश्किल में हैं इसीलिए हर जगह दौड़ रही हैं. कांग्रेस के साथ भी उनकी पार्टी टीएमसी की नहीं बन रही है.

CM ममता ने की PM मोदी से मुलाकात
दरअसल दो दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार 1 मार्च को सूबे की सीएम ममत बनर्जी से मुलाकात की थी. दोनों नेताओं की ये मुलाकात राजभवन में मुलाकात हुई थी. हालांकि इस मुलाकात के दौरान किन मुद्दों को लेकर बातचीत की गई इस पर सभी की निगाहें टिकींथी हालांकि इसका खुलासा नहीं हुआ है.

‘ये कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं थी’
पीएम से मुलाकात के बाद राजभवन से बाहर निकलते समय सीएम ममता ने किसी भी तरह की राजनीतिक टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. उन्होंने इसे महज एक प्रोटोकॉल मीट करार दिया और कहा कि ये कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं थी. सीएम ने कहा कि फिलहाल लोकसभा चुनाव की घोषणा नहीं हुई है. प्रोटोकॉल है, जब राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री आते हैं, तो ऐसे में उनसे मिलना होता है.

आपको बता दें कि टीएमसी नेता और संदेशखाली के मुख्य आरपी शाहजहां शेख पिछले 55 दिनों से फरार चल रहे थे जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं टीएमसी ने शेख को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. इस मुद्दे को लेकर बीजेपी लगातार टीएमसी पर हमलावर है. चुनावी मौसम में बीजेपी को ममता सरकार के खिलाफ एक बड़ा मुद्दा मिल गया है ऐसे में पार्टी इसे भुनाने की पूरी कोशिश में है.

Related posts

Leave a Comment