प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति को जिंदा जलाया, ससुर ने बहू के खिलाफ दर्ज कराई FIR

उत्तर प्रदेश में कासगंज जिले (Kasganj, Uttar Pradesh) के पहाड़पुर गांव में 25 वर्षीय एक युवक को उसकी पत्नी ने कथित रूप से अपने प्रेमी की मदद लेकर जिंदा जला दिया. विवाहित युवक अमित कुमार की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. अमित के पिता ने बहू और उसके पिता समेत अन्य तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. पुलिस के मुताबिक, एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अमित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

अमित के पिता सुरेश चंद के अनुसार, उनकी बहू के स्थानीय निवासी राकेश के साथ अवैध संबंध (Illicit Relationship) थे. उन्होंने कहा, “अमित का दोस्त हेमंत, जो राकेश का भी दोस्त है, ने शनिवार को अमित को फोन कर अपने नजदीकी ईंट-भट्ठे पर बुलाया, बाद में वहां अमित बेहोश पाया गया. वह गंभीर रूप से जल गया था.”

अमित के पिता ने किया दावा

उन्होंने दावा किया कि हेमंत और राकेश के साथ मिलकर उनकी बहू संगीता ने अमित को बांध दिया और उसके ऊपर डीजल डालकर आग लगा दी. उन्होंने कहा, “संगीता का पिता राम स्वरूप भी मेरे बेटे की हत्या में शामिल है.” एडिशनल पुलिस अधीक्षक आदित्य वर्मा ने कहा, “अमित के पिता से मिली शिकायत के आधार पर संगीता, हेमंत जाटव, राकेश और राम स्वरूप के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. राकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.”

Related posts

Leave a Comment