टोना-टोटका के नाम पर महिला का रेप- देता था बेटा होने का झांसा, आरोपी गिरफ्तार

राजकोट:महिला की दो बेटियां थीं और वह एक और बेटा चाहती थी. उसे बताया गया कि परमार अपने बेटे को गर्भ धारण करने में मदद कर सकता है. परमार ने उससे वादा किया कि कुछ रस्में करके वह बेटे को जन्म दे सकती है.

दो बाटियों की मां और 24 साल की एक महिला ने अपने पड़ोसी पर आरोप लगाया है कि धार्मिक अनुष्ठान के बहाने उसने महिला के साथ दो बार बलात्कार किया. घटना अमरेली जिले के सावरकुंडला शहर की है जहां पड़ोसी ने महिला से बेटा होने में मदद करने का झांसा देकर रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दे रहा था.

सब-इंस्पेक्टर आर. आर. वसावा ने कहा कि पुलिस ने आरोपी केशवदास परमार (30) को मंगलवार रात को गिरफ्तार कर लिया. उसपर पिछले साल अक्टूबर में पहली बार महिला के साथ रेप करने और लगभग एक सप्ताह पहले दूसरी बार रेप करने के आरोप हैं. पुलिस के मुताबिक, महिला की दो बेटियां थीं और वह एक और बेटा चाहती थी. उसे बताया गया कि परमार अपने बेटे को गर्भ धारण करने में मदद कर सकता है. परमार ने उससे वादा किया कि कुछ रस्में करके वह बेटे को जन्म दे सकती है.

अनुष्ठान करने के बहाने महिला को बुलाया अपने घर
वहीं पिछले साल अक्टूबर में, परमार ने अनुष्ठान करने के बहाने महिला को अपने घर बुलाया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया. पीड़िता की माने तो कुछ हफ्ते पहले भी परमार ने महिला को अपने घर बुलाया और उसके साथ कथित रूप से दूसरी बार बलात्कार किया. आरोपी ने महिला से इस बात को राज रखने को कहा और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी. जिसके बाद महिला ने अपने पति को इस बारे में बताया कि सावरकुंडला शहर पुलिस स्टेशन में बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई गई थी

Related posts

Leave a Comment