नूंह में महिला का खूनी खेल! पति को फंदे पर लटकाया, 3 बच्चों को दे दिया जहर

हरियाणा के नूंंह से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक विवाहिता ने पहले अपने पति की हत्या की और शव को फंदे से लटकाने के बाद अपने तीन मासूम बच्चों का कत्ल कर दिया. फिर वह महिला कमरे का दरवाजा बंद कर फरार हो गई. यह वारदात शुक्रवार की देर रात का है. परिजनों को मामले की जानकारी शनिवार की सुबह हुई तो हड़कंप मच गया. आनन फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू किया है.

आशंका है कि विवाहिता ने यह वारदात अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया है. पुलिस के मुताबिक फिलहाल चारो शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आरोपी महिला की भी तलाश कराई जा रही है. इस संबंध में मृतक के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है. परिजनों के मुताबिक सुबह जब वह सो कर उठे तो उनका बेटा फंदे से लटका हुआ था. जबकि उसके दोनों बेटे और एक बेटी फर्श पर अचेत पड़े थे. परिजनों ने आशंका जताई कि चारो को जहर दिया गया है.

यह पूरा घटनाक्रम नूंह जिले में रोजकामेव थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने मृतकों की पहचान जीत सिंह उर्फ जीतन उम्र 34 साल, बेटा खिलाड़ी उम्र 12 साल, बेटी राधिका उम्र 10 साल और बेटा प्रियांशु उम्र 7 साल के रूप में की है. पुलिस ने बताया कि फरार महिला का नाम मीना है. पडोसियों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि महिला के चरित्र पर जीतन को शक था.

इस बात को लेकर दोनों में कई बार झगड़ा भी हो चुका था. अक्सर वह दो चार दिन के लिए गायब हो जाया करती थी. इस संबंध में जीतन ने उसके मायके में भी शिकायत की थी. बावजूद इसके, उसकी आदत में कोई सुधार नहीं आया. रोजका मेव पुलिस और डीएसपी जीतेंद्र राणा ने मौका मुआयना करने के बाद आरोपी महिला की तलाश के लिए टीमों का गठन किया है.

Related posts

Leave a Comment