आप को भारी पड़ा – वाह मोदीजी वाह, पेट्रोल-किसान के दाम पर खेल रहे थे राजनीति, जनता ने लगा दी क्लास

DELHI : देश में तेल के बढ़ते दाम लोगों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में तमाम पार्टियां केंद्र सरकार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं चूकती. हाल ही में आम आदमी पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक बार फिर तेल की कीमतों को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथों ले लिया. जिसके बाद सोशल मीडिया की दुनिया में हायतौबा मच गई. दरअसल आप के ट्वीट पर लोगों ने उल्टे आम आदमी पार्टी की जमकर क्लास लगा दी.

तेल की बढ़ती कीमत को लेकर किया गया आप का ये ट्वीट बड़ी तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है. आप के इस ट्वीट में लिखा है कि खुद सरकार को 30 रुपए के पेट्रोल पर 60 रुपए का टैक्स चाहिए. वहीं अगर किसान अपनी मेहनत का एमएसपी मांगे तो वो देशद्रोही? एक यूजर ने इस ट्वीट पर तंज कसते हुए लिखा कि ये हैं असली आंदोलनजीवी. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि अब ये मसला पुराना हो गया, कुछ नया लेकर आइए. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने मजेदार ट्वीट किए है.

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है. पेट्रोल-डीजल और गैस के बढ़ते दामों को लेकर विपक्षी दल मोदी सरकार पर हमलावर हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी शनिवार को ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर जरिए सरकार पर तंज कसा था. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने देश और घर दोनों का बजट बिगाड़ दिया है.

Related posts

Leave a Comment