CM योगी की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने वाला युवक गिरफ़्तार

बलिया (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक आपत्तिजनक तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक पर पोस्ट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने शनिवार को बताया कि फेसबुक पर शुक्रवार को जिले के रेवती क्षेत्र के चौबे छपरा गांव के आदर्श चौबे ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की थी।
पुलिस ने इसकी जानकारी मिलने के बाद छानबीन की तथा इसके बाद शनिवार को रेवती थाना में उप निरीक्षक बीपी पांडेय की शिकायत पर आदर्श चौबे के ख़िलाफ़ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी यादवेंद्र पांडेय ने बताया कि पुलिस ने आरोपी आदर्श चौबे को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर नेताओं की आपत्तिजनक तस्वीरें शेयर करने के काफी मामले सामने आते रहते हैं।
बीते महीने मई में पहले हफ्ते में महाराष्ट्र के पुणे में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उपमुख्यमंत्री अजित पवार और राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के मामले में एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था।
बता दें बीते महीने में ही केंद्रीय कपड़ा और महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालने का मामला भी सामने आया था, जिसमें महीने के अंत में इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने प्रोफेसर डाक्टर शहरयार अली की अग्रिम जमानत याचिका भी खारिज कर दी थी।

Related posts

Leave a Comment