लड़की से चैटिंग करने को लेकर युवक की पीट-पीटकर हत्‍या

बेंगलुरु: बेंगलुरु में एक लड़की से कथित तौर पर चैटिंग करने के आरोप में एक 20 वर्षीय युवक की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. युवक की हत्‍या से जुड़े मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों के अनुसार, युवक की पहचान गोविंदराजू के तौर पर हुई. डीसीपी नॉर्थ डिवीजन देवराज ने मीडिया को बताया, “आरोपियों की पहचान अनिल, लोहित, भरत और किशोर के तौर पर की गई है. इन्‍हें लड़की से चैंटिंग करने पर 20 वर्षीय युवक की कथित तौर पर हत्‍या करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. “
अधिकारियों के अनुसार, आरोपी अनिल ने गोविंदराजू को रविवार को घर से बाहर बुलाया और बाइक पर उसे आंद्राली लेकर गया. बाद में तीन अन्‍य आरोपी उसके साथ शामिल हो गए. इन्‍होंने डंडों से हमला किया जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई. घटना के बाद आरोपियों ने अपने मोबाइल फोन बंद कर लिए.

डीसीपी ने बताया, “आरोपियों ने शव को लोहित की कार में रखा और बाद में चारमुडीघाट क्षेत्र में फेंक दिया.” मामला उस समय प्रकाश में आया जब पीड़‍ित के परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और गायब होने की शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू की गई और शक के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

Related posts

Leave a Comment