दिल्ली के आजादपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की छापेमारी

दिल्ली : दिल्ली के आजादपुर इलाके में एक 21 साल के युवक को कुछ लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस ने बुधवार को बताया कि यह घटना मंगलवार देर रात को हुई. पुलिस उपायुक्त ,पश्चिमोत्तर उषा रंगनानी ने बताया कि आदर्श नगर पुलिस थाने को झगड़े के बारे में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई जिसके बाद पुलिस तत्काल मील वाला पार्क पहुंची. वहां एक 21 साल का युवक घायल पड़ा हुआ था और चारों तरफ खून फैला था.

पुलिस ने किया है मामला दर्ज

घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शुरूआती जांच से पता चला है कि चार-पांच लोगों ने उसे पीटा था और उसके बाद वे भाग गए थे. मृतक युवक की पहचान रितिक के रूप में हुई है और वह आजादपुर, रेलवे लाइन का निवासी था. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए कई ठिकानों पर छापा मार रही है.

मार्च महीने में भी दो लोगों की पीटकर की गई थी हत्या

बता दें कि मार्च महीने में भी आजादपुर मंडी में दो युवकों को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला था. लोगों ने दोनों पर चोरी करने का आरोप लगाया था. पुलिस का कहना था कि दोनों युवकों को कुछ लोगों ने चोरी का प्रयास और चोरी करते हुए पकड़ा था. उसके बाद दोनों को बंधक बनाकर पिटाई की गई.

Related posts

Leave a Comment