‘ऐसा कोई सगा नहीं, जिनको इन्होंने ठगा नहीं’- धर्मेंद्र प्रधान बोले- उजागर होगा केजरीवाल का पाखंड

दिल्ली नगर निगम चुनाव के प्रचार के लिए केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान प्रदेश बीजेपी कार्यलय पहुंचे. यहां उन्होंने केजरीवाल सरकार पर दिल्ली की जनता के भरोसे का कत्ल करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने शराब नीति से जिस तरह भ्र्ष्टाचार किया है, उससे दिल्ली वाले कभी नहीं भूलेंगे. ऐसा कोई सगा नहीं, जिनको इन्होंने ठगा नहीं, ये कहावत केजरीवाल पर एक दम सटीक बैठती है. प्रधान ने कहा कि दिल्ली सरकार ने शिक्षा के फंड से चेहरा चमकाने का काम किया है.

तिहाड़ जेल में बंदसत्येंद्र जैन की वायरल वीडियो पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, ”क्या जेल के सभी नियम को तोड़कर उन्हें (सत्येंद्र जैन) एक आलीशान जीवन देने के लिए उनके डॉक्टर ने कहा था. ये सब झूठे लोग हैं. ये अनौतिकता के चरम सीमा पर पहुंचे हुए लोग हैं.”

केजरीवाल सरकार की ठगाई और पाखंड उजागर होगा- प्रधान
इससे पहले केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान सैदुलाजब के राजपुर खुर्द में जनसंपर्क रैली में शामिल हुए. धर्मेंद्र प्रधान ने जनता से अपील की कि वह आगामी नगर निगम चुनाव में बीजेपी को अपना समर्थन दें, क्योंकि शिक्षक जिस दिशा में जाएंगे समाज भी उसी दिशा में जाएगा. उन्होंने कहा कि निगम चुनाव में केजरीवाल सरकार की ठगाई और पाखंड उजागर होगा.

समाधान करना तो दूर केजरीवाल ने कभी शिक्षकों की बात तक नहीं सुनी- प्रधान
धर्मेंन्द्र प्रधान ने केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज दिल्ली में एक ऐसी सरकार बैठी है, जिसने शिक्षकों की एक भी समस्या का समाधान करना तो दूर उसने कभी शिक्षकों की बात तक नहीं सुनी. दिल्ली यूनिवर्सिटी के शिक्षक कई बार अपनी समस्याओं को लेकर केजरीवाल के पास गए, लेकिन उन्हें खाली हाथ वापस आना पड़ा.”

Related posts

Leave a Comment