वाहन चोरी करने की वारदातों को अंजाम देने वाले 50 वर्षीय शातिर आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 की टीम ने किया गिरफ्तार।

आरोपी से पूछताछ में चोरी की वारदातों का 10 हुआ खुलासा, चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद ,आरोपी ने पूर्व में भी चोरी 6 की वारदतों को फरीदाबाद में अंजाम दिया था, जिनमे जेल जा चुका है।

फरीदाबाद- 4जनवरी, डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधिक मामलो में शामिल आरोपियो की धर पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 प्रभारी सुन्दर सिंह की टीम ने एक शातिर वाहन चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम सपात है आरोपी मूल रुप से राजस्थान के भरतपुर जिले के गांव बिराल का रहने वाला है। आरोपी करीब 10 वर्ष पहले फरीदाबाद में रिक्शा चलाने का काम करता था। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से गांव फहतेपुर के एरिया से चोरी की मोटरसाइकिल सहित काबू किया है। आरोपी से पूछताछ में 10 वारदातों का खुलासा हुआ। मामलो में पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया । आरोपी से पूछताछ में शहर बल्लबगढ़ और एनआईटी के 2-2 मुकदमों का तथा थाना खेडीपुल, सेक्टर-17, ओल्ड,एसजीएम नगर,आदर्श नगर और मुजेसर के 1-1 मुकदमें का खुलासा कर 10 मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपी ने 7 वारदातो को वर्ष-2022 में. 2 वारदातों को वर्ष 2021 में तथा एक वारदात को 2019 में अंजाम दिया है। आरोपी ने पूर्व में भी फरीदाबाद में 6 चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। जिन में आरोपी जेल जा चुका है। आरोपी वर्तमान में कामा के चोरी के मामलों में जेल में बन्द था। जो अदालत से जमानत पर है। आरोपी ने कामा में भी 4 शराब तस्करी, चोरी, लडाई-झगडे और अवैध हथियार की वारदातों को अंजाम दे रखा है। आरोपी चोरी की वारदातों को अधिकतर मार्किट, सब्जी मंडी और भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर अंजाम देता है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related posts

Leave a Comment