कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला हुए कोरोना से संक्रमित, लोगों से की ये अपील

Randeep Singh Surjewala Corona Positive: कांग्रेस के नेता और प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला कोरोना संक्रमति हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है. उन्होंने बताया कि कोरोना की जांच के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. रिपोर्ट सामने आने के बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. सुरजेवाला ने बताया कि कल रात मुझे बुखार और सर्दी जैसे लक्षण दिखाई दिए जिसके बाद परीक्षण कराया उन्होंने कहा कि मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं कि पिछले 24 घंटों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों उचित सावधानी बरतें और अपना परीक्षण करवाएं

कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया, ”कल रात से हल्का बुखार और सर्दी जैसे लक्षण होने के कारण मैंने अपना कोरोना संक्रमण का टेस्ट करवाया जिसमें कोविड पॉजिटिव के लक्षण पाएं गए. पिछले 24 घंटों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी साथियों से अनुरोध करता हूं कि वे उचित सावधानी बरतें और अपना कोरोना टेस्ट करवाएं.”

पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना संक्रमित पाए गए. सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. फिलहाल, अरविंद केजरीवाल होम आइसोलेशन में हैं. गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. उन्होंने कहा, ”मेरी कोरोना की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. कोरोना के सिस्टम माइल्ड हैं. मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है. हाल के वक्त में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वह खुद को आइसोलट कर लें और अपना टेस्ट करवा लें.”

Related posts

Leave a Comment