राहुल गांधी की ED में पेशी के चलते आज भी इन रास्तों पर बंद रहेगा ट्रैफिक, Delhi Traffic Police ने जारी की सलाह

दिल्ली: नेशनल हेराल्ड (National Herald) मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की प्रवर्तन निदेशालय (Enfrocement Directorate) के समक्ष पेशी के दौरान मंगलवार को भी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कुछ रास्ते बंद रहेंगे. Delhi Traffic Police ने जानकारी दी कि बह 7 से 12 बजे के बीच मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड जाने से बचें. विशेष इंतजामों के कारण इन सड़कों पर यातायात आवाजाही नहीं हो सकेगी.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजेस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आज़ाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन से सुबह 7 से 12 बजे के बीच बचें.

इन रास्तों पर हीं चलेगी बस

इसके अलावा दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि कुछ रास्तों पर बसें भी नहीं चलेंगी. ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि विशेष ट्राफिक व्यवस्था के कारण नई दिल्ली में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड से आगे बसों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि विशेष यातायात व्यवस्था के कारण सुबह 10.45 बजे से 11.15 बजे के बीच एसपी मार्ग, धौला कुआं फ्लाईओवर और गुड़गांव रोड पर सफर ना करें.

सोमवार को लगी थी पाबंदी

इससे पहले सोमवार को भी दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कुछ रास्तों पर पाबंदी लगाई थी. दरअसल, कांग्रेस नेता की ईडी में पेशी के चलते माना जा रहा है कि व्यापक स्तर पर पार्टी के नेता सड़कों पर होंगे. ऐसे में किसी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने रास्तों को बंद करने का फैसला किया है.

Related posts

Leave a Comment