2 दिन…6 रैलियां, आज से महाराष्ट्र में PM मोदी करेंगे धुआंधार प्रचार, जानिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम

लोकसभा चुनाव के दो चरण का मतदान पूरा हो चुका है. जिसके बाद अब सभी दलों के नेता तीसरे चरण के चुनावी क्षेत्र में उतर चुके हैं. इसी कड़ी में आज (सोमवार) और कल (मंगलवार) को महाराष्ट्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुल छह जनसभाएं होंगी.

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सोलापुर, कराड, और पुणे में रैली को संबोधित करेंगे. वहीं मंगलवार को वह मालशिरस, धाराशिव और लातूर में सभा को संबोधित करेंगे. कुल मिलाकर प्रधानमंत्री की महाराष्ट्र में 6 सभाओं का आयोजन किया जाएगा.

दो दिनों में छह सभाएं करेंगे पीएम मोदी
महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले ने जानकारी दी थी कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में महागठबंधन के उम्मीदवारों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगले दो दिनों में राज्य में छह सभाएं होंगी. जिसमें वह आज तीन सभा और कल तीन सभा करेंगे. महायुति उम्मीदवार के प्रचार के लिए आज को सोलापुर, कराड और पुणे में और मंगलवार को मालशिरस, धाराशिव और लातूर में प्रचार बैठकें आयोजित की जाएंगी.

कहां-कहां होगी पीएम की रैली
सोलापुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा-महायुति उम्मीदवार राम सातपुते के प्रचार के लिए सभा दोपहर 1.30 बजे होम ग्राउंड में, उदयनराजे भोसले की प्रचार सभा दोपहर 3:45 बजे कराड में, पुणे की सभा शाम 5:45 बजे रेस कोर्स मैदान में होगी. हडपसर में यह सभा पुणे से महागठबंधन के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल, मावल से श्रीरंग बारणे, बारामती से उम्मीदवार सुनेत्रा पवार और शिरूर से उम्मीदवार शिवाजीराव अधराव पाटिल के प्रचार के लिए होगी.

मंगलवार को भी तीन जनसभा
30 अप्रैल यानि मंगलवार को दोपहर 11:45 बजे माधा से महायुति प्रत्याशी रणजीत सिंह नाइक निंबालकर के प्रचार के लिए, जबकि मालशिरस में दोपहर 1.30 बजे एनसीपी की महायुति प्रत्याशी अर्चना पाटिल के लिए धाराशिव में सभा होगी. वहीं दोपहर 3 बजे लातूर में भाजपा के सुधाकर श्रृंगारे के लिए होगी पीएम मोदी जनसभा को संबोधिक करेंगे.

Related posts

Leave a Comment