आलिया भट्ट पर लगा क्वारन्टीन नियमों के उल्लंघन का आरोप, जांच-पड़ताल के बाद एक्शन लेगी BMC

मुंबई: कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी ने एक बार फिर बॉलीवुड में हलचल मचा दी है. हाल ही में कई बड़े स्टार्स कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ताजा खबरों के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर क्वारन्टीन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा है. आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के पोस्टर लॉन्च के लिए बुधवार को दिल्ली पहुंची थीं.

बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) की हेल्थ कमेटी की चेयरपर्सन रजुल पटेल ने पुष्टि की है कि उन्होंने स्थानीय नगर निगम अधिकारियों से आलिया भट्ट द्वारा क्वारन्टीन के नियमों के कथित उल्लंघन के मामले को देखने और जरूरी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के पोस्टर लॉन्च के लिए बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंची थीं. उनके साथ डायरेक्टर अयान मुखर्जी और को-स्टार तथा बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी थे.

फिल्म निर्माता करण जौहर के घर 8 दिसंबर को बॉलीवुड के कई हस्तियां पहुंची थीं. इस गेट-टुगेदर के बाद एक्ट्रेस करीना कपूर खान 13 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

करण जौहर के घर मौजूद रहीं अमृता अरोड़ा, सीमा खान और माहीप कपूर का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. माहीप कपूर के बाद उनकी बेटी शनाया कपूर भी कोरोना संक्रमित मिली हैं. हालांकि, करण जौहर का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है.

Related posts

Leave a Comment