फरीदाबाद: होटल में गर्लफ्रेन्ड के साथ दुष्कर्म कर चाकू मारकर हत्या करने का प्रयास करने वाला आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद: आरचिड OYO होटल में युवती से दुष्कर्म और चाकू मारकर हत्या करने के प्रयास में थाना एनआईटी में मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी की धरपकड़ के लिए डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादियान ने क्राइम ब्रांच DLF को निर्देश दिए थे।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रारंभिक पूछताछ पर राहुल कॉलोनी निवासी आरोपी यश ने बताया कि वह तिकोना पार्क स्थित डकोरा कार सैन्टर पर कार डेकोरेशन का कार्य करता है। उसकी घायल लडकी के साथ पिछले 3 साल से दोस्ती थी। फरवरी माह में लडकी ने बातचीत करना बंद कर दिया था और वह यूपी चली गई थी आरोपी शादी करना चाहता था लेकिन युवती के यूपी जाने से नाराज था।

युवती वापस फरीदाबाद आई तो उसने बीमारी का बहाना बनाकर लड़की को बातचीत करने के लिए ओयो होटल बुलाया। होटल में लड़की से शादी करने कि बात की लड़की ने मना कर दिया तो जबरदस्ती चाकू का डर दिखाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद फिर उससे शादी के लिए पूछा ,लड़की ने फिर मना किया तो गुस्से में आकर लड़की पर जान से मारने की नियत से चाकू से हमला करके फरार हो गया था।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी अनिल की टीम ने आरोपी को सेक्टर 21 एरिया से मात्र 24 घन्टे मे गिरफ्तार किया। आरोपी से पूछताछ जारी है कल अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और वारदात में प्रयोग चाकू बरामद किया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment