अवैध शराब के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, देशी शराब की मिली 45 बोतल

फरीदाबादः– दो अलग-अलग स्थानों से अवैध शराब तस्करी करते दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों से कुल 179 पौव्वा देशी शराब बरामद किया है।

पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि खेड़ीपुल थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति, जिसका नाम अमरजीत है, पॉलिथिन बैग में अवैध शराब की डिलीवरी देने की नियत से खड़ा है। पुलिस टीम तुरंत उक्त स्थल पर पहुँची तो वह व्यक्ति पुलिस को देखते ही वहां से भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए उस व्यक्ति को रोककर उसकी तलाशी ली। तलाशी लेने पर पुलिस को पॉलिथीन बैग में देशी शराब के 74 क्वार्टर मिले। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी अमरजीत उत्तरप्रदेश के गोरखपुर जिले का स्थायी निवासी है और यहाँ फरीदाबाद के सेक्टर-87 में हनुमान नगर में रहता है। ऐसे ही एक अन्य मामले में सेक्टर 58 थानाक्षेत्र से क्राइम ब्रांच सेक्टर -65 की टीम ने देशी शराब के 105 पौव्वे के साथ आरोपी भीम को गिरफ्तार किया है। आरोपी फरीदाबाद के राजीव कॉलोनी का रहनेवाला है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरूद्ध संबंधित थाने में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में दोनों ने शराब का अवैध धंधा अपना लिया था। पूछताछ पूरी होने के पश्चात पुलिस द्वारा आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment